जाने- कौन उठता है पीएम मोदी के कपड़ों का खर्च

देश विदेश

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी नीतियों और काम करने के तरीके को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, मोदी के कपड़े से लेकर उनके विचारों में अलग ही रंगत देखने को मिलती हैं, जी हां, जब से पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं, भले ही आपको उनकी नीतियां अच्छी ना लगी हों लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोशाक सभी का ध्यान जरूर खींचती हैं। उनकी जैकेट के साथ सॉफ्ट कलर के खादी कुर्ते, ब्लैक सूट, काला चश्मा या फिर इिजाइर साफा या पगड़ा को नजरअंदाज करना मुश्किल है। यही वजह है कि पीएम मोदी के कपड़ों की चर्चा खबरों में भी होती है।

ऐसे में लोगों का सवाल है कि पीएम मोदी अपने कपड़ों पर बेफिजूल खर्चा क्यू करते है तो आपको बता दें कि जो लोग ये कहते हैं की प्रधानमंत्री कार्यालय का पैसा खर्च करते हैं, तो यह बिल्कुल सच नहीं है। 2018 में सूचना के अधिकार के जरिए सरकार ने जवाब दिया था कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद अपने कपड़ों पर पैसा खर्च करते हैं। RTI रोहित सभरवाल ने पीएम मोदी के पहनावे पर सरकार के खर्च के बारे में जानकारी मांगी थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरटीआई के जवाब में पीएमओ ने साल 2018 में जवाब देते हुए कहा था यह जानकारी पीएमओ के आधिकारिक रिकॉर्ड का हिस्सा नहीं है। पीएमओ कार्यालय ने यह भी बताया था कि पीएम की पोशाक पर खर्च सरकारी खाते से नहीं किया जाता है। देश ओर दुनिया की तमाम खबरों के लिए देखते रहिए नवतेज टीवी


कमेंट करें