तेजस्वी प्रकाश ने लिया करण कुंद्रा से ब्रेकअप का फैसला!

फिल्मी जगत

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा, जो सिर्फ बिग-बॉस 15 की विनर ही नहीं बल्कि इन दिनों एकता कपूर के फेमस शो ‘नागिन 6’ में नजर आने वाली तेजस्वी प्रकाश आज के समय में कई दिलों पर राज करती हैं। रियलीटी शो बिग-बॉस के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी वो अपनी अदाओं के साथ ही अपनी क्यूट्नेस को लेकर भी आए दिन काफ़ी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इसी बीच इन दिनों तेजस्वी प्रकाश की ब्रेकअप वीडियो काफी वायरल हो रही हैं।


आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया है। लेकिन उन्होंने ब्रेकअप अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से नहीं बल्कि अपने मुहांसो से करने का फैसला किया है।


दरअसल वीडियो की शुरुआत में तेजस्वी कहती है कि मैंने ब्रेकअप कर लिया है। इसके बाद वो आगे कहती है कि ‘मैं बहुत सारे मुहांसो से काफी समय से परेशान थी, इसलिए मैं मुहांसो से ब्रेकअप कर रही हुँ।’ इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश एक ब्रांड का प्रमोशन करती नजर रही हैं। फैंस को उनका ये मजेदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है और कुछ लोग तो इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 


Rohit Godara ने व्यापारी से 5 करोड़ की फिरौती मांगी

तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस 15 में बेहद पसंद किया गया था। इसके साथ ही उनको इस शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर करण कुंद्रा से प्यार हो गया था। शो में कपल के क्यूट मोमेंट्स को काफी पसंद किया गया था, शो के बाद भी दोनों का ये प्यार अभी तक बरकरार हैं।  कपल की साथ में पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं।

कमेंट करें