Vastu Tips 2023: आर्थिक तंगी से बचने के लिए घर में रखें ये 3 चीजें

आध्यात्म

नया साल 2023 शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है और नए साल के जश्न की तैयारियां शुरू हो चुकी है। लेकिन कई लोगों के मन में यही डर है कि उनका नया साल भी आर्थिक तंगी से गुजरेगा और इसी वजह से वह उदास हैं। लेकिन ऐसे सोचने वाले लोगों के लिए हम एक अच्छी खबर लेकर आए है जिसके बाद आप नए साल के जश्न में लग जाएंगे और 2023 में आपको आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। आने वाला नए साल को बेहतर बनाने के लिए कुछ खास चीजों को अपने घर में लाने की तैयारी करनी चाहिए और ऐसा करने से आपकी हर समस्या खत्म हो जाएगी।

घोड़े की नाल
वास्तु शास्त्र में घोड़े की नाल को बहुत ही शुभ माना जाता है। आप अपने घर के प्रवेश द्वार पर इसको लगाते है तो घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश नहीं होगा और पैसों की कमी दूर होगी। आप इसे तिजोरी में भी रख सकते है और इसको लाल कपड़े में बांधकर रखना होगा।

बांस का पौधा
नए साल के मौके बांस का पौधा घर में लगाने से आपके जीवन से आर्थिक तंगी की समस्या दूर हो जाएगी। इसको घर में लगाने से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और कुछ लोग इस पौधे को अपने ऑफिस में भी लगा सकते है। हरा रंग जीवन में हरियाली लाता है।

​​​​​​​

सूर्य यंत्र
नए साल के शुरू होने से पहले आप सूर्य यंत्र भी घर ले जाएंगे तो आपकी हर प्रकार की समस्या खत्म हो जाएगी। सूर्य यंत्र के घर में आने से सकारात्मक उर्जा का संचार होता है और नकारात्मक उर्जा हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

कमेंट करें