रोहित की जगह इस फ्लॉप खिलाड़ी को मिली टीम की कमान, पंत को मिला मौका 

SPORT

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। वनडे में रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से पहले टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे और उनकी जगह टीम इंडिया की कमान केएल राहुल को दी गई है। इस फैसले को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है क्योंकि राहुल का खराब फॉर्म उनके लिए बड़ी परेशानी बना हुआ है ऐसे में टीम की कमान उनके हाथ में जाना क्रिकेट फैंस को गुस्सा दिला रहा है। रोहित शर्मा की जगह इंडिया A के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन को लिया गया है। वनडे सीरी में भारतीय टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है क्योंकि लगातार दो सीरीज हारने के बाद टीम पर कई सवाल खड़े हो रहे थे।

अर्चना नाग के हुस्न में पागल हुए विधायक और मंत्री

केएल राहुल की कप्तानी में भारत ने अब तक एक ही टेस्ट मैच खेला है और उसमें भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश के खिलाफ नवदीप सैनी और सौरभ कुमार को लिया गया है क्योंकि कई सिनियर खिलाड़ी चोट के कारण फिट नहीं है। ऋषभ पंत को टीम में लेना सबसे ज्यादा हैरान कर रहा है क्योंकि उनका लगातर खराब प्रदर्शन होने के बाद उनको बारबार मौका देना सवाल खड़े कर रहा है।


बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम
केएल राहुल, शुभमन गिल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, के एस भरत, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल,  नवदीप सैनी,कुलदीप यादव, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव,अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।

कमेंट करें