अब गिफ्ट को लेकर पति न हो ज्यादा परेशान...

लाइफस्टाइल

पतियों को गिफ्ट देने के लिए हो जाना चाहिए तैयार क्योंकि करवा चौथ का त्यौहार आने को है। आपको बता देते हैं कि इस बार 13 अक्टूबर को करवा चौथ को सुहागिन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए दिनभर निर्जला व्रत करेंगी। तो वहीं पति भी पत्नी के लिए प्यार भरा गिफ्ट देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं। अगर आपने अभी तक अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट प्लान नहीं किया है। तो करवा चौथ पर ये रोमांटिक गिफ्ट के आइडिए जरूर आपके काम आएंगे। इनमे से एक भी गिफ्ट अगर आप पार्टनर को देंगे तो रिश्ते में प्यार नयापन और नजदीकियाँ बढ़ेंगी।

यह कैसे ससुराल वाले...बहू के Bedroom में लगाए CCTV Camera

चलिए आपको बताते हैं उन गिफ्ट्स के बारे में...


ज्वैलरी

महिलाओं को ज्वैलरी से बहुत प्यार होता है। अगर आप अभी तक नहीं समझ पा रहें कि गिफ्ट में क्या दें। तो बस प्यारी सी डायमंड ज्वैलरी आपकी पत्नी का मूड फ्रेश कर देगी। आप चाहे तो रिंग या इयररिंग्स को चुन सकते है। वैसे डायमंड पेंडेट भी बहुत शानदार गिफ्ट होगा।


रोमांटिक फोटोशूट

ज़िंदगी की भागदौड़ में कुछ प्यार भरे पल कैमरे में कैद हो जाएं तो बहुत अच्छा लगता है। अगर आप अपनी पत्नी को कोई रोमांटिक सा गिफ्ट देना चाहते हैं तो किसी प्रोफेशनल फोटोग्राफर से फोटोशूट का प्लान कर सकते हैं। इसके लिए किसी खास डेस्टिनेशन पर जाकर आप शानदार पिक्चर्स पार्टनर के साथ क्लिक करवाए और अपने पार्टनर को गिफ्ट करे। ये गिफ्ट जरूर आपके पार्टनर को पसंद आएगा।


कैंडल लाइट डिनर

करवा चौथ के दिन जब पत्नी अपना व्रत खोले तो उन्हे किसी पसंदीदा जगह पर केंडल लाइट डिनर के लिए ले जाएं। ये गिफ्ट भी ज्यादातर पत्नियों को पसंद आएगा। 


रोमांटिक सा लेटर

अगर आप अपने प्यार को जाहिर करने में कतराते हैं। तो ये सबसे अच्छा मौका है खुद का प्यार जाहिर करने का। करवा चौथ के दिन जब आपकी पत्नी व्रत करे तो उसे एक प्यार भरा रोमांटिक लेटर लिखकर दें। ये उसके लिए सबसे यादगार गिफ्ट में से एक होगा।


कमेंट करें